कौशाम्बी

दहेज मामले में न्यायालय से पति को बेल मिलते ही भड़क गया महिला पक्ष, जमकर चले लात जूते, देखें पूरा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
20 March 2023 5:29 PM GMT
दहेज मामले में न्यायालय से पति को बेल मिलते ही भड़क गया महिला पक्ष, जमकर चले लात जूते, देखें पूरा वीडियो
x
कचहरी परिसर में घंटो तक चलता रहा हंगामा, 2 साल पूर्व हुआ था विवाह

कौशाम्बी कचहरी परिसर में घंटों अफरा-तफरी मची रही अदालत से जमानत मिल जाने के बाद महिला पक्ष के लोगों ने पति और उसके परिजनों पर लात जूतों से हमला कर दिया है अधिवक्ताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ है महिला पक्ष ने जिस तरह से दिनदहाड़े कचहरी में गुंडई की है यह कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा कर रहा है।

शादी को 2 साल भी नहीं बीते थे कि दोनों पक्ष में खटास आ गई मामला न्यायालय तक पहुंचा महिला पक्ष ने मामले में न्यायालय से मुकदमा दाखिल किया तो पति को न्यायालय ने बेल दे दिया इस बात से भन्नाए मायके पक्ष के लोगों ने पति सहित उसके परिवार के लोगों को बेरहमी से लाज जूतों से पीट दिया घंटो तक इस मामले को लेकर कचहरी में हंगामा चलता रहा। अधिवक्ताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार भरवारी कस्बे की रहने वाली रुखसाना की शादी दो साल पहले कुंडा के रहने वाले मकसूद के साथ हुई थी शादी के बाद दोनों के बीच ज्यादा नहीं बनी तो दोनों अलग-अलग रहने लगे इस बीच महिला ने अपने पति के खिलाफ दहेज सहित अन्य मामलों में मुकदमा लिखवा दिया था।

सोमवार को इसी मुकदमे में अपनी जमानत कराने के लिए पति मकसूद अपने परिजनों के साथ कचहरी आया था मकसूद को जमानत मिलने के बाद नाराज मायके पक्ष के लोगों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर पिल पड़े घंटों तक लाल जूते चलने के बाद जब मामला को बढ़ता देख अधिवक्ताओं ने हस्तक्षेप किया तो किसी तरह मामला शांत हुआ दोनों पक्ष एक दूसरे को जान से मारने की धमकी देते हुए।

Next Story