कौशाम्बी

कौशाम्बी: लाइसेंसी बंदूक से पिता ने पुत्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Shiv Kumar Mishra
10 May 2022 12:49 PM GMT
कौशाम्बी: लाइसेंसी बंदूक से पिता ने पुत्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट
x
2 दिन पहले आरोपी की बेटी की भी हो चुकी है संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

कौशाम्बी। पिपरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर सहावपुर गांव में एक पिता ने खुद अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने ही पुत्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। छोटी सी बात को लेकर तैश में आए पिता ने पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दिया। गोली लगने के बाद पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिरकर तड़पने लगा।

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों के बीच सनसनी फैल गई मौके पर पहुंचकर देखा तो घायलवस्था में पीड़ित व्यक्ति तड़प रहा था। ह्रदय विदारक घटना को देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। ग्रामीणों के द्वारा सूचना पाकर घटनास्थल पर पिपरी पुलिस पहुंचकर घायल व्यक्ति को इलाज हेतु भेजकर आरोपी पिता की खोजबीन शुरू कर दी। इलाज को ले जाते समय गंभीर घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पिपरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर सहावपुर गांव में शिवनारायण पटेल अपने पुत्र बृजेश पटेल से मोबाइल मांग रहे थे। बृजेश पटेल मोबाइल देने से इंकार कर दिया और उसी बात से शिवनारायण तैश में आ गया। तैश में आकर घर में रखी दो नली लाइसेंसी बंदूक लेकर ब्रजेश के शरीर में दो गोली दाग दी। गोली लगने के बाद बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको इलाज हेतु ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

जिस मोबाइल को लेकर पिता - पुत्र के बीच विवाद हुआ है वह मोबाइल आरोपी शिवनारायण की पुत्री सुधा पटेल की बताई जा रही है जिसकी दो दिन पहले 08 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है जो बड़ी जांच का विषय है। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा का कहना है आरोपी शिवनारायण पटेल पिपरी थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी रह चुका है उसके ऊपर पिपरी थाना में कई मुकदमें भी पंजीकृत थे।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story