कौशाम्बी

Kaushambi latest news: दो बाइकों की जोरदार टक्कर 2 की मौत एक लहूलुहान

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2022 4:28 PM GMT
Kaushambi latest news: दो बाइकों की जोरदार टक्कर 2 की मौत एक लहूलुहान
x

Kaushambi latest news: कौशाम्बी सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव के पास दर्दनाक हादसे में दो बाइक सवार आपस में टकरा गए हैं टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है घटना शनिवार की रात 11:00 की है शादी समारोह से वापस आते समय आमने सामने दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गंभीर घायल को अस्पताल भेजते हुए घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

घटनाक्रम के मुताबिक सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव के अभिषेक एक अन्य साथी के साथ दावत खा कर बाइक से शनिवार की रात्रि 11 बजे वापस घर लौट रहे थे सामने से आ रही बाइक से अभिषेक की बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी हादसे में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल हो गए लोगो की माने तो दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी।

घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने अभिषेक पाल और विकास को मृत घोषित कर दिया जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है युवको की मौत सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

इकलौते चिराग की मौत से पसरा मातम

बिरनेर के समीप हुए हादसे में मृत विकास घर का इकलौता चिराग था। पिता सत्यप्रकाश सेवथा में फोटोग्राफी की दुकान का संचालन करते हैं। विकास प्रयागराज के एक कॉलेज में 11 वीं का छात्र था। विकास से छोटी दो बहनें हैं। सत्य प्रकाश के परिवार में युवती की शादी थी। आयोजन सरायअकिल के एक गेस्ट हाउस से किया गया था। बताया जाता है कि विकास शादी की तैयारी में काफी व्यस्त था। विकास की मौत की खबर जब वैवाहिक कार्यक्रमों में पहुंची तो वहां मनाई जा रही खुशियां मातम में बदल गईं। डीजे साउंड बंद करा दिया गया। विवाह की औपचारिकता पूरी कराने के बाद दुल्हन की विदाई करा दी गई।

विजय कुमार की रिपोर्ट

Next Story