कौशाम्बी

बाइक सवार दो युवकों को लोडर ने रौंदा मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
2 July 2021 6:25 AM GMT
बाइक सवार दो युवकों को लोडर ने रौंदा मौके पर मौत
x
शुक्रवार की देर शाम को पिपरी थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा

कौशाम्बी बाइक सवार दो युवकों को सामने से आ रही लोडर गाड़ी ने रौंद दिया है. जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई है. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई है सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई है मौके पर थाना पुलिस पहुंची है और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी मिलते ही मृतक युवकों के परिजन भी घटनास्थल पर रोते बिलखते पहुंच गए हैं. घटना शुक्रवार रात 8:00 बजे लगभग की है हादसा पिपरी थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में हुआ है.

पिपरी थाना क्षेत्र के फरीदपुर सुलेम निवासी करन पुत्र भौरोंलाल व तूफान पुत्र नत्थूलाल शुक्रवार की शाम 8 बजे बाइक से सिंह पुर बाजार गए थे. दोनों युवक बाइक से सिंहपुर गांव के पास पहुंचे कि सामने से आ रही लोडर वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया जिससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई है.

घटना शुक्रवार लगभग 8:00 बजे रात की है दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मामले की सूचना स्थानीय थाना और चौकी पुलिस को ग्रामीणों ने दी है मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही दोनों युवकों के परिजन और रिश्तेदार रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

Next Story