कौशाम्बी

पत्नी की प्रताड़ना से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर मौत को लगाया गले!

Arun Mishra
11 Jan 2024 3:36 PM GMT
पत्नी की प्रताड़ना से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर मौत को लगाया गले!
x
जानकारी मिलते ही युवक के रिश्तेदार परिवार और ससुराल के लोग भी मौके पर रोते बिलखते पहुँच गए

कौशांबी जनपद से एक युवक के आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है. मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी टेवा अन्तर्गत रामसरन गांव का एक युवक शादी के बाद से अपनी पत्नी को लेकर अपने ससुराल संदीपन घाट थाना क्षेत्र के महागाव में रह रहा था. बताया जा रहा है की पत्नी और ससुरालियों के प्रताड़ना से पीड़ित युवक ने बुधवार की दोपहर को हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के महगाव गांव के पास रेल लाइन पर गुजर रही ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर लिया है. जिससे मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई है.

मामले की सूचना मिलते ही ससुराल और परिवार के लोग रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे हैं जानकारी मिलते ही मौके पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ लग गई है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक श्रीचन्द पुत्र उम्र लगभग 27 वर्ष पुत्र राम कृपाल निवासी ग्राम राम सरन का पूरा टेवा कोतवाली मंझनपुर की शादी करीब तीन वर्ष पहले महगाव के रहने वाले बंसी लाल कोरी की पुत्री चांदनी के साथ हुई थी। शादी के बाद से श्री चन्द अपने ससुराल महगाव में पत्नी के साथ रहने लगा था। ससुराल में रह रहे इस युवक का आए दिन पत्नी और ससुरालियों से विवाद होता था 10 जनवरी को फिर श्री चन्द का किसी गम्भीर बात को लेकर अपनी पत्नी से जोरदार विवाद हुआ चर्चाएं हैं कि ससुराल के लोगों ने मिलकर युवक की पिटाई भी कर दी है पत्नी की प्रताड़ना युवक सहन नहीं कर सका और पत्नी से विवाद के बाद युवक ने हावड़ा दिल्ली रेल लाइन पर गुजर रही ट्रेन के सामने छलांग लगा दी जिससे मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई है ट्रेन हादसे में युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के तमाम लोगों की भीड़ लग गयी मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई सूचना पाकर घटनास्थल पर थाना पुलिस पहुंची है मामले की जानकारी मिलते ही युवक के रिश्तेदार परिवार और ससुराल के लोग भी मौके पर रोते बिलखते पहुँच गए है पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Next Story