कौशाम्बी

Kaushambi News : हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आए मजदूर युवक की हुई दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2023 8:39 AM GMT
Kaushambi News : हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आए मजदूर युवक की हुई दर्दनाक मौत
x
टेंट खोलते समय हुआ दर्दनाक हादसा मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

कौशाम्बी सैनी कोतवाली क्षेत्र के नान्देमई ग्रामसभा निवासी मजदूर की टेंट का सामान खोलते समय हाईवोल्टेज करेंट की चपेट में आने से मौत हो गयी है।

जानकारी के अनुसार बीते कल धर्मा देवी इंटर कालेज प्रांगड़ में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का छात्र उद्घोष कार्यक्रम लगा था उसी कार्यक्रम में टेंट व्यवसायी पीर मोहम्मद का टेंट लगा था पीर मोहम्मद के टेंट कार्य मे मजदूर महेश उम्र लगभग 20 वर्ष पुत्र अमर सिंह चौहान निवासी नान्देमई टेंट कार्य मे लगा था।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद आज सुबह लगभग 7 बजे महेश मजदूर साथियों के साथ टेंट खोल रहा था इस दौरान लोहे का पाइप ऊपर गुजरी हाईवोल्टेज तार में छू गया जिससे युवक झुलस कर नीचे गिर गया।

मौके पर रहे मजदूरों ने महेश के घर ख़बर भेज दिया परिजनों के पहुंचने पर मजदूरों और परिजनों ने उसे नजदीकी अस्पताल में उपचार हेतु ले गए किंतु युवक की मौत हो चुकी थी सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गयी।

मृतक मजदूर युवक 5 भाइयों में चौथे नम्बर का लड़का था कमाऊ युवक की मौत से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है।वहीं तहरीर प्राप्त कर चौकी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर विधिक कार्रवाई में जुट गयी हैं।

Next Story