कौशाम्बी

बारात देखने गया बालक 2 दिन बाद घायल अवस्था में कुआं से बरामद

Shiv Kumar Mishra
5 May 2022 10:56 AM GMT
बारात देखने गया बालक 2 दिन बाद घायल अवस्था में कुआं से बरामद
x

कौशाम्बी कोखराज थाना क्षेत्र के मलाक भायल गांव मे 3 मई को शादी समारोह से एक बालक गायब हो गया था 2 दिन बाद बालक घायलावस्था में कुएं से मिला है बालक को चोट लगी है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है बालक कैसे कुएं तक पहुंचा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के मलाक भायल गांव निवासी आबादी लाल पुत्र जयकरन के बहन की शादी में राज उम्र 7 वर्ष पुत्र राधेश्याम अपने साथी मनजीत उम्र 9 वर्ष पुत्र हरिश्चंद्र अखिलेश उम्र 10 वर्ष पुत्र नत्थू लाल अन्नू उम्र 8 वर्ष पुत्र रामदास के साथ बारात देखने के लिए गया था लेकिन वह बारात देखकर वापस नहीं लौटा परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला साथ गए सभी बालक बारात देख कर वापस लौट आए जिससे परिजनों को चिंता सताने लगी मामले की सूचना पुलिस को दी गई 2 दिन बाद बालक कुएं में रोता चिल्लाता सुनाई पड़ा है जिस पर बालक को कुएं से बाहर निकाला गया है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि बालक अपने साथियों से बिछड़ कर गांव के 500 मीटर दूरी एक कुएं में अचानक रात के अंधेरे में गिर गया। बरात देखकर साथी अपने अपने घर वापस चले आए। तभी गायब लड़के की मां उसके दोस्तों से पूछताछ किया तो उन्होंने बताया कि वह हमसे पहले घर चला आया था। इस बात की मां को जब जानकारी हुई तो वह खोजबीन करने लगी। काफी खोजबीन करने पर बेटा राज का पता नहीं चला तो थाने में गुमशुदगी की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीसरे दिन गांव के बच्चे उस रास्ते से जा रहे थे तभी कुए से बच्चे के रोने चीखने की आवाज आई बच्चों ने यह सुनकर गांव में आकर परिजनों से बताया तब जाकर परिजन कुए में देखा तो राज कुए में घायल अवस्था में पड़ा था उसे कुए से बाहर निकालकर नवजीवन कसिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां पर इलाज चल रहा है मामले की जानकारी मिलते ही भारी फोर्स अस्पताल पहुंची है।

Next Story