कौशाम्बी

कथित चिकित्सक की लापरवाही से महिला की मौत पर परिजनों ने काटा जमकर हंगामा

Shiv Kumar Mishra
6 Jun 2022 11:20 AM GMT
कथित चिकित्सक की लापरवाही से महिला की मौत पर परिजनों ने काटा जमकर हंगामा
x

कौशाम्बी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के करन चौराहा स्थित विकाश हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत होने के बाद परिजनों ने कथित चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा है। मृतक महिला के परिजनों के हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार संजय निवासी ग्राम घोसिया की पत्नी मन्शा देवी उम्र लगभग 32 वर्ष अपने ननंद की सास की मिट्टी देने कोखराज स्थित फ़ाकिर बख्स का पूरा ग्राम जा रही थी। रास्ते मे ई रिक्शा जिस पर वह सवार थी दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसके कारण महिला का पैर फैक्चर हो गया था। दिनांक 4 जून 2022 को सराय अकिल के करन चौराहा स्थित विकाश हॉस्पिटल में ईलाज हेतु महिला को भर्ती कराया गया।

महिला के इलाज के नाम पर उसके परिजनों से कथित चिकित्सक ने मोटी रकम ले ली और महिला का इलाज कथित चिकित्सक ने शुरू कर दिया। सोमवार को अचानक महिला की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मृतका के परिजन हॉस्पिटल में इकट्ठा हो गए और कथित डॉक्टरों पर इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा करने लगे जिससे चिकित्सकों के हाथ पांव फूल गए। हंगामे की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक जमालुद्दीन फोर्स सहित मौके पर पहुँच कर मामला को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर लिखा पढ़ी कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

Next Story