कौशाम्बी

किसान के घर में लगी आग गृहस्थी जलकर खाक

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2022 3:10 PM GMT
किसान के घर में लगी आग गृहस्थी जलकर खाक
x

कौशांबी मंझनपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवाना में लखन लाल पुत्र सहदेव के घर के पीछे के हिस्से में रविवार को दोपहर अचानक आग लग गई है बताया जाता है कि घर के पीछे कूड़ा पड़ा था और कूड़े से आग लगी है देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है और लखन लाल के घर के पीछे के हिस्से में पहुंच गयी।

तेज लपट देखकर मौके पर तमाम ग्रामीण पहुंचे और ग्रामीणों ने प्रयास करके आग पर काबू पाया है लेकिन तब तक लखन लाल का घर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया है लकड़ी भूसा छप्पर बर्तन आनाज लकड़ी की धन्नी वा अन्य सामान इस अग्निकांड में जल गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि अग्निकांड की घटना में लगभग 35 हजार रुपए का नुकसान हुआ है मामले की सूचना पुलिस को दी गई है फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके से गांव नहीं पहुंच सकी है ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया है आग बुझने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची है और औपचारिकता के लिए खाक हो चुके सामान पर पानी छोड़ कर फोटो बना लिया है।

खबर लिखे जाने तक राजस्व कर्मी गांव नहीं पहुंचा है इस अग्निकांड में लखन लाल का लगभग दस बोरी आनाज भूसा उपली लकड़ी धन्नी घर का छप्पर बर्तन सहित 35 हजार रुपए का नुकसान हुआ है अग्निकांड में ट्रांसफार्मर के नीचे लगी दर्जनों लोगों की केबल जल गई है और घटनास्थल पर एक विशाल पीपल का पेड़ था वह भी अग्निकांड में बुरी तरह से जल गया है

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story