कौशाम्बी

बारात जा रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई बाराती हुए घायल

Shiv Kumar Mishra
9 Nov 2022 1:33 PM GMT
बारात जा रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई बाराती हुए घायल
x

कौशाम्बी सराय अकिल से प्रतापगढ़ बारात जा रही बरात की स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर करारी थाना क्षेत्र के पट्टी अब्दुल रऊफ गांव के पास पेड़ से टकराकर पलट गई है हादसे में स्कॉर्पियो में सवार बराती घायल हो गए हैं स्कॉर्पियो के पलटते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे हैं बचाव एवं राहत कार्य शुरू कर दिए हैं मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां घायलों का इलाज चल रहा है घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को पुलिस ने दे दी है।


घटनाक्रम के मुताबिक सराय अकिल थाना क्षेत्र के बुद्ध पुरी मोहल्ला निवासी मोहम्मद शमीम पुत्र इम्तियाज की बारात प्रतापगढ़ जनपद के परियावा गांव निवासी रफीक के घर जा रहे थे बराती स्कॉर्पियो से प्रतापगढ़ जनपद के लिए सराय अकिल से बुधवार की दोपहर में निकले थे जैसे ही बारातियों की स्कॉर्पियो करारी थाना क्षेत्र के पट्टी अब्दुल रऊफ गांव के पास पहुंची स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई। लहरा कर सड़क की पटरी के पेड़ से टकरा गई हादसा तेज था और स्कॉर्पियो पलट गई हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

बचाव एवं राहत कार्य शुरू कर दिया मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने थाना पुलिस को दिया दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Next Story