कौशाम्बी

रेप की कोशिश कर रहे युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कोतवाली पहुँच गई महिला...

Desk Editor Special Coverage
15 Nov 2023 1:12 PM GMT
रेप की कोशिश कर रहे युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कोतवाली पहुँच गई महिला...
x
The woman reached the police station after cutting the private part of a young man who was trying to rape her

कौशांबी में रेप का प्रयास कर रहे एक युवक का महिला ने प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। महिला खुद ही पॉलीथिन में कटा हुआ पार्ट लेकर कोतवाली पहुँच गई।कौशांबी जिले के मझनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला शबनम ( बदला नाम ) का पति सऊदी अरब में रह कर ड्राइवर का काम करता था। महिला का आरोप है कि उसके नौकर निजामुद्दीन की नीयत बदल गई।

जब घर पर कोई नही था, तब मौका पाकर दोपहर में निजामुद्दीन ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। लेकिन महिला ने होशियारी दिखाते हुए, उसको दरवाजा बंद करने के बहाने निकली, और किचन से चाकू लाकर उसका लिंग काट दिया।लिंग कटने के बाद युवक किसी तरह मौके से भाग निकला।

उधर महिला युवक का लिंग लेकर थाने पहुच गयी और अपनी आप बीती बताई.उसकी बात सुनकर सभी हैरान थे। महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी है. हालांकि मामले की जांच करने की बात कहकर इस बाबत पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ भी अभी नहीं बोल रहे हैं।

क्या कहना हैं घायल का...

हालांकि निजामुद्दीन का इस मामले में कुछ और ही कहना हैं.उसने बताया कि महिला के यहां वह बचपन से ही काम करता है. महिला ने उसको अपने घर बुलाया और उसके मुंह पर रुमाल रख कर बेहोश कर दिया और उसके बाद उसका लिंग काट दिया.होश आने पर उसको लिंग काटे जाने की जानकारी हुई। इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंचा और फिर चाचा ने उसको एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. उसका इलाज चल रहा है। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ में जुटी है, ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके। महिला के पति से भी संपर्क साधने की कोशिश हो रही है।

Next Story