कौशाम्बी

लूट का आरोप लगाकर अधेड़ को घसीट कर पुलिस थाने ले गई महिला

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2022 4:03 PM GMT
kaushambi news, kaushambi breaking news, kaushambi latest news, kaushambi hindi news,
x

kaushambi news, kaushambi breaking news, kaushambi latest news, kaushambi hindi news,

जनपद मुख्यालय में दिनदहाड़े चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा आम जनमानस से लेकर पुलिस बनी रही तमाशबीन

कौशाम्बी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में जिला अस्पताल से लेकर मंझनपुर कोतवाली के बीच रविवार को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला एक अधेड़ पर लूट का आरोप लगाकर महिला उसे घसीटते हुए कोतवाली लेकर गई है इस बीच पुलिस और आम जनमानस तमाशबीन बनी रही हुआ यूं कि एक महिला ने जिला अस्पताल के बाहर एक अधेड़ पर छिनैती सहित अन्य गंभीर आरोप लगाकर उसे पकड़ लिया। उसके गले में रखे गमछे को फंसा कर महिला अधेड़ को खीचती हुई पैदल कोतवाली लेकर पहुंची। इस दौरान महिला की हरकत देख तमाशबीनों की भीड़ लग गई। कोतवाली पुलिस ने जांच के बाद कानूनी कार्रवाही की बात कही है।

बताया गया कि पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला सुबह जिला अस्पताल में दवा कराने आई थी। अचानक उसने शोर मचाते हुए मंझनपुर कोतवाली के गंभीरा पूरब निवासी रामआधार उम्र 52 वर्ष पुत्र गोवर्धन को पकड़ लिया। महिला का आरोप है कि 11 अक्टूबर को रामआधार ने उसे भरसवा गांव के सुनसान मे पकड़ कर उसका गले का लाकेट छीन लिया था। विरोध करने पर उसके हाथ और गाल में दांत से काटकर फरार हो गया। जिसकी वह तब से तलाश कर रही थी।

महिला के चंगुल में आने मे बाद रामआधार लगातार खुद को निर्दोष बता कर हाथ जोड़ता नजर आया, लेकिन महिला ने उसकी एक न सुनी। वह गले में पड़े गमछे को पकड़ कर उसे जिला अस्पताल से एक किलोमीटर दूर पैदल खींचकर पुलिस स्टेशन मंझनपुर लेकर पहुंची। इस दौरान महिला द्वारा अधेड़ को खींचकर ले जाता देख तमाश बीन लोगों की भीड़ जुटती दिखाई पड़ी। रास्ते में पीड़ित ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के सामने मदद की गुहार लगाई, लेकिन पुलिसकर्मी भी तलाश बीन बने रहे।

कोतवाली पहुंच कर महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी रामआधार के खिलाफ कानूनी कार्रवाही की मांग की है। इंस्पेक्टर मंझनपुर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच पश्चिम शरीरा पुलिस की मदद से की जा रही है। पुलिस ने बताया जांच के बाद गुण दोष के आधार पर विधिक कार्रवाही की जाएगी।

महिला के चंगुल में आने मे बाद रामआधार लगातार खुद को निर्दोष बता कर हाथ जोड़ता नजर आया, लेकिन महिला ने उसकी एक न सुनी। वह गले में पड़े गमछे को पकड़ कर उसे जिला अस्पताल से एक किलोमीटर दूर पैदल खींचकर पुलिस स्टेशन मंझनपुर लेकर पहुंची। इस दौरान महिला द्वारा अधेड़ को खींचकर ले जाता देख तमास बीन लोगों की भीड़ जुटती दिखाई पड़ी।

Next Story