कौशाम्बी

मुंडन संस्कार में शामिल होंने जा रहे युवक की ट्रैक्टर से गिरकर हुई मौत

Shiv Kumar Mishra
29 Jun 2021 2:04 PM GMT
मुंडन संस्कार में शामिल होंने जा रहे युवक की ट्रैक्टर से गिरकर हुई मौत
x

कौशाम्बी सैनी कोतवाली क्षेत्र के कनवार बॉर्डर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुंडन संस्कार में शामिल होने जा रहे युवक की ट्रैक्टर से गिरकर घायल हो गया. हादसे में घायल युवक की लाश के दौरान मौत हो गयी युवक की मौत होते ही रिश्तेदारों में कोहराम मच गया मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार आज मंगलवार की सुबह किशन पुर खागा फतेहपुर क्षेत्र के नरैनी गांव निवासी बृजेश कुमार उम्र तकरीबन 22 वर्ष पुत्र वीरसेन अपनी बहन के लड़के के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर से नगर पंचायत अझुवा के पास स्थित धार्मिक स्थान भैरव बाबा मंदिर जा रहे थे कनवार बॉर्डर के पास अचानक बृजेश कुमार ट्रैक्टर से नीचे गिर गया जिससे उसके सर में गंभीर चोट आ गई. घायल युवक को सूचना पर पहुंची.

पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने जवाब दे दिया साथ में रहे परिजन आनन फानन 108 एंबुलेंस के जरिए घायल युवक को इस्माइलपुर कड़ा ले गए जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई सूचना पर परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मचा हुआ है जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Next Story