कौशाम्बी

अनियंत्रित कार नहर में गिरी तीन घायल

Shiv Kumar Mishra
30 July 2021 2:23 PM GMT
अनियंत्रित कार नहर में गिरी तीन घायल
x

कौशाम्बी कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर नवावा गांव के पास रामगंगा नहर में बीती रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नहर में पलट गई कार सवार किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकले और परिजनों को खबर कर दिया परिजनों ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार करवाया है!

जानकारी के अनुसार मोहम्मद अरशद खान पुत्र जाफर हुसैन निवासी वार्ड नं 7 बहुआ नगर पंचायत अझुवा भदोही जिले में रेलवे विभाग में नौकरी करते हैं उनका पुत्र जीशान खान पत्नी शयदा परवेज बेटी इकरा को लेकर वैगनआर कार से लखनऊ से अपने घर नगर पंचायत अझुवा जा रहे थे.

बीती देर रात कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर नवावा के पास रामगंगा नहर में कार अनियंत्रित होकर गिर गई कार सवार किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकले और परिजनों को खबर दी परिजन मौके पर पहुंचकर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

सुबह ग्रामीणों ने नहर में तैरती हुई वैगनआर कार देखी तो हड़कंप मच गया क्या हुआ कैसे हुआ कौन घायल हुआ कुछ पता नहीं चल पाया ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने क्रेन के माध्यम से नहर से कार को बाहर निकलवाया सौभाग्य अच्छा था किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

Next Story