कौशाम्बी

सवारी से भरा अनियंत्रित टेंपो पलटा एक की मौत कई लहूलुहान

Shiv Kumar Mishra
3 March 2024 2:36 PM GMT
सवारी से भरा अनियंत्रित टेंपो पलटा एक की मौत कई लहूलुहान
x
Uncontrolled tempo filled with passengers overturns, one dead, many bleeding

कौशाम्बी: सैनी चौराहा से दर्जनों सांवरिया लेकर जा रहा टेंपो कोखराज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग कल्यानपुर के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया है टेंपो पलट जाने से उसमें बैठी सवारियां टेंपो के नीचे दब गई है मौके पर कोहराम मच गया है हादसे में आधा दर्जन से अधिक सवारियों को गंभीर चोटें आई हैं हादसा देखकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन एक व्यक्ति की इलाज के पहले ही मौत हो गई है पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे में घायल लोगों के परिवार वालों को फोन के जरिए सूचना दे दिया है हादसे की सूचना पाकर घायल के परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर सैनी चौराहे से सवारी लेकर एक टेंपो मूरतगंज के लिए जा रहा था जिसमें दर्जन भर से अधिक सवारियां सवार थी जैसे ही यह टेंपो कोखराज थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित निधियावा कल्याणपुर के पहलवांन ढाबा के पास पहुंचा अचानक टेंपो चालक अनियंत्रित हो गया और देखते-देखते टेंपो सड़क किनारे पलट गया है टेंपो पलट जाने से उसमें सवार सवारियां टेंपो के नीचे दब गयी।

मौके पर चीख पुकार मच गई हो हल्ला सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस के सहयोग से एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल भेजा गया लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल जुग्गी लाल उम्र 48 वर्ष पुत्र पितई निवासी काशिया पश्चिम थाना कोखराज की मौत हो गई है।

इस हादसे में अरविंद पुत्र मन्नू लाल निवासी बछरावां लखनऊ व अन्य लोग घायल है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है समाचार लिखे जाने तक अन्य घायलों का नाम पता नहीं मिल सका है।

Next Story