कौशाम्बी

पड़ोसी द्वारा बलात्कार और वीडियो लीक होने के बाद यूपी की किशोरी ने की आत्महत्या

Smriti Nigam
25 Aug 2023 9:44 AM GMT
पड़ोसी द्वारा बलात्कार और वीडियो लीक होने के बाद यूपी की किशोरी ने की आत्महत्या
x
कौशांबी: यूपी के कौशांबी में एक किशोरी ने अपने पड़ोसी के द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

कौशांबी: यूपी के कौशांबी में एक किशोरी ने अपने पड़ोसी के द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।पुलिस ने कहा कि पड़ोसी द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद उसका वीडियो क्लिप भी बनाया गया जिसे वायरल कर दिया गया इसके बाद 15 वर्षीय लड़की ने अपनी जान दे दी।

आरोपी की पहचान 22 वर्षीय जयसिंह के रूप में की जा रही है जो लड़की को बार-बार छेड़ता भी था।लड़की ने आत्महत्या करने से पहले शुरुआत में अपने परिवार वालों को भी सूचित किया था जिसके बाद पीड़िता और उसकी एक बहन और उसका भाई आरोपी के घर उसकी शिकायत करने भी गए थे लेकिन आरोपी के परिवार वालों ने कथित तौर पर उनकी पिटाई कर दी जिसके बाद उसने शर्म के मारे आत्महत्या कर ली।

गुरुवार को पीड़िता अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ आरोपी से लड़ने के लिए उसके घर गई लेकिन आरोपी के परिवार वालों ने उसकी एक बात भी नहीं सुनी बल्कि उस पर आरोप लगा दिए इसके बाद परिवार वालों ने उसकी और उसके भाई की पिटाई भी की और बाद में उसका एक वीडियो भी बनाया। इसके बाद किशोरी से यह सब नहीं सहा गया और उसने एक सुनसान घर में साड़ी का उपयोग करके फांसी लगा ली, एएसपी समर बहादुर ने कहा।

उन्होंने यह भी बताया कि परिवार ने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.भाई की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस ने छह लोगों पर धारा 354, 306, 504, 506 और 509 और POCSO अधिनियम की धाराओं के तहत आरोप लगाया है। मृतक के शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है लेकिन आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि आरोपी के दोस्तों ने कथित तौर पर उसकी बहन के साथ मारपीट का वीडियो प्रसारित किया, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो किसने बनाया और ऐसा किया।

Next Story