कौशाम्बी

जब एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थी, अंतिम विदाई के समय रोया पूरा गांव

Shiv Kumar Mishra
22 Jun 2022 4:10 AM GMT
जब एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थी, अंतिम विदाई के समय रोया पूरा गांव
x

कौशाम्बी मंझनपुर थाना क्षेत्र के बंधवा रजबर गांव में सोमवार को हृदय विदारक घटना हुई। पहले भाई की गड्ढे में भरे पानी में डूबने से मौत हुई इसके बाद भाई की मौत के गम में मंगलवार की शाम बहन की मौत हो गयी भाई और बहन का जनाजा एक साथ निकलने से पूरे गांव में मातम छा गया।

मंझनपुर कोतवाली अंतर्गत बंधवा रजबर गांव निवासी दिनेश कुमार रैदास सोमवार को फतेहपुर जिले के सैदपुर गांव के पास दामपुर घाट में पहले की मनौती में लड्डू चढ़ाने परिवार संग आए थे वहां उनका 13 वर्षीय बेटा मंजेश कुमार घाट पर खेलते हुए जेसीबी द्वारा बालू निकलने के खोदे गए गड्ढे पानी में गिर गया बहुत देर तक प्रयास करने के बाद निकाला गया आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया।

सैदपुर गांव के लोगों का कहना है कि जेसीबी द्वारा अवैध गड्ढा खोदने बालू का अवैध खनन करने से बने गड्ढे में आये दिन हादसा होता रहता है।जिससे नाराज लोगो ने रोड को जाम कर चक्का जाम भी किए और माँग किया कि बालू माफिया पर कार्यवाही प्रसासन करे लेकिन पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया इधर मंजेश की बड़ी बहन 15 वर्षीय मीना देवी का रो रो कर बुरा हाल था। जिससे अचानक तवियत बिगड़ी और उसका आज देहांत हो गया फतेहपुर से पोस्टमार्टम होने के बाद आज दोनों भाई बहन की अर्थी उठी जिसे देखकर गांव वालों के भी आंसू नहीं बंद हो रहे थे और परिजनों का रो र्रो कर बुरा हाल था।

Next Story