कौशाम्बी

Kaushambi Breaking News: बाइक की टक्कर से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

Shiv Kumar Mishra
2 March 2023 11:29 AM GMT
Kaushambi Breaking News: बाइक की टक्कर से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत
x

कौशाम्बी: करारी थाना क्षेत्र के भैला मखदूमपुर गांव की महिला एक मार्च के दिन पद यात्रा करते हुए घर जा रही थी। रास्ते में महिला को बाइक सवार युवक पीछे से टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। बाइक की टक्कर से महिला को गंभीर चोटें आई जिसके कारण घायल महिला जमीन पर गिर गई और दर्द से कराहने लगी।

आस - पास मौजूद लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से घायल महिला को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा। महिला की हालत गंभीर होने के कारण परिजनों ने महिला को जिला अस्पताल से निकाल कर एक निजी हॉस्पिटल में इलाज हेतु एडमिट कराया जहां पर उक्त घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार करारी थाना क्षेत्र के भैला मखदूमपुर गांव निवासिनी अनिता देवी पत्नी राजकुमार एक मार्च को सुबह 11 बजे खेत की तरफ गई थी और खेत से आलू लेकर अपने घर की तरफ जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार युवक महिला को पीछे से टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया।

बाइक सवार युवक भैला मखदुमपुर गांव निवासी किसी व्यक्ति का दामाद बताया जा रहा है। महिला की मौत होने के बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस लिखा - पढ़ी कर लाश पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। महिला की मौत के बाद परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल है।

Next Story