कौशाम्बी

Kaushambi Hindi News: पति से विवाद के बाद महिला की रेल लाइन के पास मिली लाश

Shiv Kumar Mishra
2 Jun 2022 5:14 AM GMT
Kaushambi Hindi News: पति से विवाद के बाद महिला की रेल लाइन के पास मिली लाश
x

कौशांबी।*चरवा थाना क्षेत्र के चौराडीह गांव की एक महिला पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मन्दर गांव के पास एक ईट भट्ठे में मजदूरी करती थी उसका अपने पति से विवाद चल रहा था बुधवार की सुबह महिला की लाश मन्दर फाटक के रेलवे लाइन के पास मिली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के पिता श्री राम निवासी ककरहाई सराय अकिल ने महिला की हत्या किए जाने का आरोप उसके पति पर लगाया है।

जानकारी के मुताबिक सराय अकिल कोतवाली क्षेत्र के ककरहाई गांव निवासी श्री राम की पुत्री शिमला देवी की शादी 14 वर्षों पूर्व चरवा थाना क्षेत्र के चौराडीह गांव निवासी महेश प्रसाद रविदास के साथ हिंदू रीति - रिवाज से हुई थी। दोनों के बीच 3 संतानों ने जन्म लिया लेकिन दोनों के दांपत्य जीवन में विवाद उत्पन्न हो गया महिला आर्थिक तंगी से जूझने लगी जिस पर महिला ने मन्दर मोड़ के पास ईट भट्ठे में मजदूरी शुरू कर दी आए दिन पति से उसका विवाद होता था। बताया जाता है कि मन्दर के ईट भट्ठे में उसका पति भी मजदूरी करता है।

बुधवार की सुबह महिला शिमला देवी की लाश मन्दर रेलवे फाटक के पास रेल लाइन पर मिली है। जानकारी मिलते ही मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची है और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के पिता श्री राम ने शिमला देवी की हत्या कर लाश रेल लाइन पर फेंकने का आरोप उसके पति पर लगाया है।

Next Story