कौशाम्बी

संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरे युवक की इलाज को ले जाते वक्त मौत

Shiv Kumar Mishra
11 Aug 2023 12:48 PM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरे युवक की इलाज को ले जाते वक्त मौत
x
बुधवार को भाइयों के बीच में हुआ था जमकर विवाद

कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के सकाढा ग्राम पंचायत में बुधवार की आधी रात को रहस्यमय परिस्थितियों में छत से गिरे युवक को इलाज के लिए ले जा रहे थे अस्पताल पहुंचने के पूर्व रास्ते में युवक की मौत हो गई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि भाइयों के बीच घटना के कुछ देर पहले किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था युवक छत से कैसे गिरा यह बड़ी जांच का विषय है।

जानकारी के मुताबिक कोकराज थाना क्षेत्र के सकाढा गांव निवासी मोहम्मद कैश उम्र लगभग 18 वर्ष पुत्र मोहम्मद सैफुद्दीन का अपने भाइयों से विवाद चल रहा था बुधवार की शाम को भी भाइयों के बीच विवाद हुआ था जिसमें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात्रि लगभग 10:00 बजे छत से मोहम्मद कैश गिर गया।

यह मकान गांव के बाहर है जिससे वहां कोई नहीं रहता है छत से गिर जाने से वह गंभीर घायल हो गया मामले की जानकारी मिलने के बाद रात्रि 11:00 बजे उसके भाई दुकान बंद करके जब गांव के बाहर वाले मकान पर पहुंचे तो देखा कि उसका भाई मोहम्मद कैश छत के नीचे गिर पड़ा है और गंभीर रूप से घायल है जिस पर परिवार के लोगों का कहना है कि उसे इलाज के लिए प्रयागराज नारायण स्वरूप अस्पताल ले जा रहे थे रास्ते में मोहम्मद कैश की मृत्यु हो गई है।

Next Story