कौशाम्बी

प्रेमिका के वियोग में युवक ने कर ली आत्महत्या 

Shiv Kumar Mishra
17 Nov 2020 4:27 PM GMT
प्रेमिका के वियोग में युवक ने कर ली आत्महत्या 
x
मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा गांव में बीती रात हुई घटना

कौशांबी जनपद मुख्यालय मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा गांव में प्रेमिका की सगाई दूसरे युवक के साथ हो जाने पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. युवक के आत्महत्या की जानकारी मिलने पर परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे हैं.

मामले की सूचना मंझनपुर पुलिस को दी गई है. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .

घटनाक्रम के मुताबिक अरविंद कुमार उम्र 22 वर्ष पुत्र रामनरेश का प्रेम प्रपंच एक बालिका से चल रहा था. लेकिन बालिका के परिजन अरविंद के साथ उसकी शादी करने को तैयार नहीं हुए और बालिका की सगाई की रस्म परिजनों ने दूसरे युवक के साथ कर दी. इस बात की जानकारी अरविंद को लगी और वह अपने प्रेमिका के वियोग में बौखला गया और आधी रात को घर के भीतर कमरे में चुल्ले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया है.

परिजनों को घटना की जानकारी सुबह हुई तो आनन-फानन में परिजनों ने लाश को नीचे उतार लिया है मामले की सूचना मंझनपुर कोतवाली पुलिस को दी है मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है.

Next Story