कौशाम्बी

ट्रेन हादसे में युवक की मौत

Shiv Kumar Mishra
12 March 2023 4:15 PM GMT
ट्रेन हादसे में युवक की मौत
x

कौशांबी चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन हादसे में एक युवक की मौत हो गई है मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची है और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक युवक संदीपन घाट थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है और 10 मई को उसकी शादी होने वाली थी मामले की जानकारी मिलते ही उसकी होने वाली ससुराल में भी कोहराम मच गया है।

घटनाक्रम के मुताबिक सांदीपन घाट थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी वीरेंद्र कुमार उम्र लगभग 25 वर्ष पुत्र फूलचंद्र रविवार की सुबह कहीं जा रहे थे जैसे ही वह हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के सैय्यद सरावा रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे अचानक वह ट्रेन से टकरा गए ट्रेन की टक्कर लगने से वीरेन्द्र कुमार की घटनास्थल पर तड़प तड़प कर मौत हो गई है।

आसपास के लोगों को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के बाद मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही रोते बिलखते मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे हैं मौके पर कोहराम मचा हुआ है सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story