कौशाम्बी

अंतिम संस्कार में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

Shiv Kumar Mishra
28 Sep 2021 10:53 AM GMT
अंतिम संस्कार में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
x
सराय अकिल थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में महिला गंभीर घायल

कौशाम्बी सराय अकिल थाना क्षेत्र के कूरा गांव के पास बाइक सवार मां बेटे को ट्रक ने कुचल दिया है इस हादसे में बेटे की मौके पर मौत हो गई है और माँ गंभीर रूप से घायल है हादसे के बाद घटनास्थल पर आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ हादसे के शिकार युवक के परिजनों को दी है.

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और परिजन पहुँच गए है पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए इलाहाबाद अस्पताल भेज दिया है और बेटे की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया है हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद परिजन दहाड़े मार कर रो रहे है रिश्तेदार के घर में मौत होने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने बाइक से मां बेटा दोनों जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक सराय अकिल थाना क्षेत्र के कनैली पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम छेकवा निवासी चिरौंजी लाल का पुत्र सुरजीत कुमार अपनी माँ राजकुमारी के साथ मंगलवार की सुबह बाइक से ग्राम पेरवा रिस्तेदार के यहाँ अन्तिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. जैसे ही बाइक सवार मां बेटेबेनीराम कटरा और सराय अकिल मार्ग पर ग्राम कूरा के पास पहुँचे कि तेजगति ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर मे बाइक में टक्कर मार दिया ट्रक की टक्कर लगते हैं.

बाइक सवार मां बेटा सड़क पर गिर पड़े और तड़पने लगे इस हादसे में युवक सुरजीत कुमार की मौके पर तड़प-तड़प कर मौत हो गई है हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पहुंचे हैं और दुर्घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस के साथ हादसे के शिकार लोगो के परिजनों को दिया है हादसे में घायल महिला राजकुमारी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया है दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत घटनास्थल से फरार हो जाने में कामयाब हो गया है.

Next Story