राष्ट्रीय

शिवपाल यादव के BJP में शमिल होने की अटकलों पर केशव प्रसाद मौर्य बोले -अभी कोई वैकेंसी खाली नहीं

Sakshi
1 April 2022 6:23 AM GMT
शिवपाल यादव के BJP में शमिल होने की अटकलों पर केशव प्रसाद मौर्य बोले -अभी कोई वैकेंसी खाली नहीं
x
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने फिलहाल के लिए शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की बातों को खारिज किया है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की मुलाकात ने सियासी सरगर्मियां बढ़ा दी है। अटकलें लगाई जाने लगी थी कि शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। इस बात पर शिवपाल यादव खुलकर नहीं बोल रहे हैं लेकिन साफ तौर पर इंकार भी नहीं किया है। हालांकि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prashad Maurya) ने फिलहाल के लिए इन बातों को खारिज किया है।

मीडिया में खबर है की विधायकों की बैठक में नहीं बुलाने जाने के चलते शिवपाल यादव अपने भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज हैं।

शिवपाल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर यह बोले केशव प्रसाद मौर्य

बता दें कि न्यूज 18 से बातचीत करने के दौरान केशव प्रशाद मौर्य ने शिवपाल यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलों को फिलहाल के लिए खारिज किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अभी तो हमारे यहां ऐसी कोई वैकेंसी नहीं है। योगी आदित्यनाथ हमारे मुख्यमंत्री है और कोई भी उनसे मुलाकात कर सकता है, चाहे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी हो और अखिलेश यादव भी उनसे मिल चुके हैं। वे प्रदेश के 24 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं। बता दें कि हाल ही में शिवपाल यादव अपने भतीजे अखिलेश यादव की तरफ से बुलाई गई सहयोगी दलों की बैठक में शामिल नहीं हुए थे।

Next Story