कुशीनगर

बस ड्राइवर की चाकू घोंप कर हत्या

सुजीत गुप्ता
18 Sep 2021 9:45 AM GMT
बस ड्राइवर की चाकू घोंप कर हत्या
x

कुशीनगर में सेवरही थानाक्षेत्र के धुरिया हाता में मामूली नोंकझोंक में एक युवक ने दूसरे युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। घटना के बाद परिवारीजन घायल युवक को लेकर सीएचसी तमकुहीराज लेकर गए। लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

बतादें कि धुरिया हाता निवासी उमेश यादव (36) व धुरिया कोट निवासी विशाल यादव के घर के बीच दूरी 100 मीटर है। उमेश यादव के घर के बगल में विशाल किराने की दुकान चलाता है। उमेश यादव प्राइबेट बस का चालक था।

शनिवार को उमेश यादव व विशाल के बीच किसी बात को लेकर मामूली नोंकझोक हुई और विवाद बढ़ गया। अचानक विशाल ने उमेश के पेट में चाकू से कई वार कर दिया और फरार हो गया। उमेश लहूलुहान होकर दरवाजे पर गिर गया। आनन फानन में परिवारीजन घायल उमेश को इलाज के लिए सीएचसी तमकुहीराज ले गए। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी के बाद आरोपी युवक परिजनों के साथ घर में ताला लगाकर फरार हो गया। । घटना को लेकर मौके पर तनाव की स्थिति उत्तपन्न हो गयी पीड़ित परिजन मृतक के शव को आरोपी के दरवाजे पर ले आए और उसके घर के बरामदे में रखकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम एआर फारुखी, सीओ फूलचन्द्र की अगुवाई में सेवरही, विशुनपुरा, बरवा पट्टी, तरया सुजान व पटहेरवा की पुलिस पहुंच गयी।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहती थी। लेकिन परिजन आरोपी की गिरफ्तारी, मृतक के परिवार को अहेतुक सहायता की मांग पर अड़े थे। मौके पर पहुंचे एएसपी एपी सिंह ने पीड़ित परिवार को सहायता का भरोसा दिलाया। उसके बाद किसी तरह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। घटना को लेकर मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। एहतियात के तौर पर भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।



Next Story