उत्तर प्रदेश

UP Elections : प्रियंका गांधी के 'लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ' कैंपेन की पोस्टर गर्ल" डॉ प्रियंका मौर्य ने कांग्रेस पर लगाए संगीन आरोप

Arun Mishra
14 Jan 2022 7:59 AM GMT
UP Elections : प्रियंका गांधी के लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ कैंपेन की पोस्टर गर्ल डॉ प्रियंका मौर्य ने कांग्रेस पर लगाए संगीन आरोप
x
डॉ प्रियंका मौर्य के अनुसार पार्टी ने उनके साथ बहुत बड़ा धोखा किया है।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में चुनावी समर तैयार है. सभी पार्टियां अपने उम्मीदवार घोषित कर रही है ऐसे में हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने भी अपने 125 उम्मीदवारों की पहले सूची जारी है जिसमें 50 महिलाओं को टिकट दिया गया है। अब ऐसे में यूपी एक लिए प्रियंका ने शुरू किये कैंपेन 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल डॉ प्रियंका मौर्य ने कांग्रेस पर संगीन आरोप लगाकर पार्टी के लिए एक नई मुश्किल खड़ी कर दी है.

प्रियंका के अनुसार पार्टी ने उनके साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। "लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ कैंपेन की पोस्टर गर्ल" और महिला कांग्रेस की मध्य ज़ोन की उपाध्यक्ष प्रियंका मौर्या ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि "मेरे नाम का इस्तेमाल किया गया। मुझे use किया गया। ये पार्टी महिला विरोधी है।"

कांग्रेस पार्टी को महिला विरोधी पार्टी करार देते हुए लड़की हूँ लड़ सकती हूँ' कैंपेन की पोस्टर गर्ल ने कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए आगे कहा कि "यहां यहां सारे टिकट pre planned हैं। सिर्फ दिखावे के लिए स्क्रीनिंग की जा रही है।

प्रियंका मौर्या यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आरोपों की बौछार करते हुए कहा, हमसे कहा गया कि टिकट चाहिए तो मैराथन के लिए लड़कियां लाइये। मैराथन में लड़कियों के साथ बहुत बुरा सुलूक किया गया।

प्रियंका के इन आरोपों के बाद पार्टी की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है ना ही किसी पार्टी प्रवक्ता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। लेकिन कुल मिलाकर इस तरह की बयानबाजी कांग्रेस की सेहत के लिए ठीक नहीं है। साथ ही यह बीजेपी समेत अन्य विपक्षी पार्टियों के लिए एक मौका है कांग्रेस की खिंचाई करने का।

Next Story