लखीमपुर खीरी

लखीमपुर में बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो ने दो भाईयों को रौंदा, दोनों की मौत

Shiv Kumar Mishra
18 April 2022 4:29 AM GMT
लखीमपुर में बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो ने दो भाईयों को रौंदा, दोनों की मौत
x

लखीमपुर खीरी: जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। लखीमपुर-बहराइच रोड पर तेज रफ्तार काले रंग की स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवार युवकों को रौंदा दिया। वहीं, दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह कार भाजपा के विधायक योगेश वर्मा की है, जोकि उनकी पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड है। घटना के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास काली स्कॉर्पियो ने रवि और मनीष नाम के दो चचेरे भाइयों टक्कर मार दी। दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार काली स्कार्पियो कार से कुचलने के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर में रहने वाले हैं। वह किसी काम से रामापुर आए थे और जब वह घर लौट रहे थे तब यह हादसा हो गया। वहीं, दो युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक मुनेंद्र को अपने कब्जे में ले लिया है। स्कॉर्पियो कार सदर विधायक योगेश वर्मा की है, जो उनकी पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है। जानकारी के मुताबिक, जिस समय स्कॉर्पियो कार से यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे।

पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह का कहना है लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है। मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार और ड्राइवर मुनेंद्र लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा के हैं। इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है। जबकि पुलिस ने मौके से स्कार्पियो कार और चालक को कब्जे में ले लिया है।

Next Story