लखीमपुर खीरी

घंटा चोरी के आरोप में दो युवकों की नंगा करके पिटाई‚ पूरे गांव में घुमाया

Shiv Kumar Mishra
13 Aug 2021 11:11 AM GMT
घंटा चोरी के आरोप में दो युवकों की नंगा करके पिटाई‚ पूरे गांव में घुमाया
x
इस दौरान कुछ लोगों ने इस पिटाई का वीडियो भी बनाया।

लखीमपुर-खीरी के कोतवाली गोला गोकरननाथ क्षेत्र के गांव जलाल पुर में शनि मंदिर का घंटा चोरी करने वाले दो युवकों को नंगा करके पिटाई लगा कर गांव में घुमाया गया। मंदिर की घंटी चोरी करने के आरोप में दबंगों ने दो युवकों कल्लू पुत्र संतराम व गौरव पुत्र हरनामू निवासी ग्राम जलाल पुत्र को निर्वस्त्र कर पीटा गया। इस दौरान कुछ लोगों ने इस पिटाई का वीडियो भी बनाया।

युवकों की सरेआम निर्वस्त्र कर पिटाई करने के बाद गांव में नंगा घुमाया गया। एक युवक के पिता ने गांव के ही लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते दोनों युवकों की निर्वस्र कर पिटाई करने व गांव में नंगा कर घुमाने का आरोप लगाते हुये कोतवाली गोला में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने चोरी के आरोपित दोनों युवकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपित युवकों के पिता द्वारा दी आती तहरीर के आधार पर पीटने व नंगा करके घुमाने वाले लोगों के विरुद्ध सक्षम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान करने व जांच आरंभ कर दी है। पुलिस अधीक्षक खीरी ने घटना की बाबत मीडिया को पूरी जानकारी देते हुये बताया है कि मामला संज्ञान में आया है। कानून हाथ में लेने वाले आरोपियों केि खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story