लखीमपुर खीरी

लखीमपुरी खीरी में ट्रक और बस की भीषण टक्कर 8 की मौत 30 से ज्यादा घायल सीएम योगी ने जताया दुख.....

Desk Editor
28 Sep 2022 7:11 AM GMT
लखीमपुरी खीरी में ट्रक और बस की भीषण टक्कर 8 की मौत 30 से ज्यादा घायल सीएम योगी ने जताया दुख.....
x

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक और एक प्राइवेट बस की ऐरा पुल पर आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस में ड्राइवर समेत करीब 65 लोग सवार थे। इनमें से 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। लखीमपुर खीरी के ADM संजय कुमार सिंह ने बताया कि गंभीर घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है। बाकी लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

टक्कर से बस की बॉडी पूरी तरह तहस-नहस हो गई। कई शव उसमें फंस गए। पुलिस ने रेस्क्यू कर शवों और यात्रियों को निकाला। बस धौरहरा के इशानगर से लखनऊ आ रही थी, जबकि ट्रक पंजाब की तरफ से आ रहा था। हादसा NH-730 के ऐरा पुल पर हुआ। इसके बाद हाईवे के दोनों तरफ करीब 8 किमी लंबा जाम लग गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने DM और SP को मौके पर भेजा है।

बता दे कि बस में, करीब बस 65 यात्रियों को लेकर बस धौरहरा से लखनऊ की ओर आ रही थी। बही कुछ लोगो का कहना है कि ड्राइवर बहुत तेज स्पीड से बस चला रहा था। यात्रियों ने स्पीड कम करने को कहा, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। यही वजह है कि ऐरा पुल पर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 4 यात्रियों और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के कंडक्टर की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

Next Story