लखीमपुर खीरी

यूपी में बड़ा हादसा : लखीमपुर खीरी में नहर में गिरी कार 4 की मौत, 1 युवक लापता

Arun Mishra
14 May 2021 4:03 AM GMT
यूपी में बड़ा हादसा : लखीमपुर खीरी में नहर में गिरी कार 4 की मौत, 1 युवक लापता
x
रायपुर गांव के 7 लोग एक फोर्ड फिगो कार में सवार होकर धौरहरा से तिलक देकर वापस आ रहे थे.

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार फोर्ड फिगो कार शारदा नहर की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में गिर गई. दुर्घटना में कार सवार 4 लोगों की नहर में डूबने से मौत (4 Died) हो गई है. वहीं 2 लोग बाल-बाल बचे, जबकि एक युवक की तलाश जारी है. मामला लखीमपुर खीरी के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र का है. यहां रायपुर गांव के 7 लोग एक फोर्ड फिगो कार में सवार होकर धौरहरा से तिलक देकर वापस आ रहे थे.

देर रात ड्राइवर ने तेज रफ्तार में नियंत्रण खो दिया और कार शारदा नहर पर बने पुल की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी. रेलिंग से टकराने के दौरान कार की डिग्गी खुल गई, जिससे डिग्गी में बैठे 2 लोग कार से छिटक कर रोड पर गिर गए और बाल-बाल बच गए. कार में सवार पांच लोग नहर में जा गिरे. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस और ग्रामीणों ने रात्रि में रेस्क्यू अभियान चलाकर बड़े-बड़े रसों की मदद से कार को नहर से बाहर खींचा. कार के अंदर चार युवक मृतक अवस्था में मिले, एक युवक की अभी नहर में तलाश जारी है.

लापता युवक की तलाश जारी

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि देर रात सूचना मिली थी कि कार नहर में गिर गई है. तत्काल रूप से मौके पर पहुंचकर पुलिस के गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया. दो लोग सुरक्षित हैं, चार लोग कार के अंदर मृत अवस्था में मिले हैं. वहीं एक अन्य युवक लापता बताया जा रहा है, उसकी नहर में तलाश की जा रही है.

Next Story