लखीमपुर खीरी

लखीमपुर में ट्रक से कुचलकर माँ बेटे की मौत, जिसने देखा हाल वही रो पड़ा

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2021 6:00 PM GMT
लखीमपुर में ट्रक से कुचलकर माँ बेटे की मौत, जिसने देखा हाल वही रो पड़ा
x

लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर ओवरलोड वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक महिला और एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई,जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

दरअसल यह हादसा लखीमपुर खीरी जिले के तहसील पलिया के मझगई चौकी क्षेत्र के नौगंवा कस्बे के पलिया निघासन रोड का बताया जा रहा है जहां पर सुनीता देवी पत्नी राकेश कुमार अपने दो बच्चों 2 वर्षीय आयुष वह 6 माह के मासूम बच्चे के साथ अपने जीजा बल्ली पुर निवासी गोविंद के साथ बाइक से अपने मायके निघासन तहसील क्षेत्र रमुआपुर से अपनी ससुराल तिलक पुरवा जा रही थी कि तभी पलिया से आ रहे गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक ने साइड लेते वक्त बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक पर बैठी सुनीता देवी और उसकी गोद में बैठा1वर्षीय मासूम ट्रक के नीचे आ गए जिससे उनकी मौके पर ही ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई वही गोविंद और दूसरा मासूम बाइक से दूर जा गिरे। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।'

वही हादसा होते ही ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद पुलिस शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Next Story