लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी के लिए प्रियंका गांधी निकली, उनसे करेंगी मुलाकात जिसके साथ...!

सुजीत गुप्ता
17 July 2021 5:49 AM GMT
लखीमपुर खीरी के लिए प्रियंका गांधी निकली, उनसे करेंगी मुलाकात जिसके साथ...!
x

प्रियंका का आज यूपी का दूसरा दिन है. पहले दिन उन्होंने बीजेपी और योगी सरकार पर तीखा वार किया था.विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में जान फूंकने के लिए अपने दो दिवसीय दौरे पर यूपी आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से लखीमपुर खीरी रवाना हो गई है।

प्रियंका ने पीसीसी मुख्यालय पर शुक्रवार शाम को जिला व शहर अध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा था कि वे कोरोना से मरने वाले लोगों के परिवारीजनों से मिलने उनके घर जाएं। सुख-दुख के साथी बनें। जो दवा वितरण के लिए दी गई थी, उसका समुचित वितरण करें। पुराने कांग्रेसजनों का हालचाल लेते रहें।

बता दें कि लखीमपुर खीरी में बीते दिनों 3 बच्चियों से रेप का मामला सामने आया था. प्रियंका इन्हीं बच्चियों के पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी. रेप पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी उस महिला से भी मुलाकात करेंगी जिनकी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान साड़ी खींची गई थी. दरअसल, पसगवां में जब सपा उम्मीदवार रितु सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन भरने जा रही थी तो रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी और साड़ी खींचने की कोशिश की।



Next Story