लखीमपुर खीरी

घर से अगवा कर 8 वर्षीय मासूम के साथ आरोपी ने किया दुष्कर्म

Sakshi
6 May 2022 2:50 PM GMT
घर से अगवा कर 8 वर्षीय मासूम के साथ आरोपी ने किया दुष्कर्म
x
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के फरधान थाना क्षेत्र में कक्षा चार में पढ़ने वाली एक आठ वर्षीय बच्ची से गांव के ही 28 साल के युवक ने रेप किया।

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के फरधान थाना क्षेत्र में कक्षा चार में पढ़ने वाली एक आठ वर्षीय बच्ची से गांव के ही 28 साल के युवक ने रेप किया। आरोपी उसे गुरुवार की रात घर से उठा ले गया और पास के सरकारी स्कूल कैंपस में बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। शुक्रवार दोपहर में परिजन जब थाने पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। पुलिस दिन भर उसकी तलाश में कांबिंग करती रही। शाम को आरोपी पर बीस हजार का इनाम घोषित किया गया। उधर बच्ची को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फरधान थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 8 वर्षीय बच्ची गुरुवार की रात अपने घर में सो रही थी। गांव का ही सर्वेश उर्फ भूरे रात को मुंह दबाकर उसे उठा ले गया। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक बच्ची को पास के सरकारी स्कूल में ले गया और बंधक बनाकर रेप किया। आधी रात के बाद बच्ची किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन आरोपी के घर शिकायत करने गए, लेकिन वह नहीं मिला।

दोपहर में परिजनों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी सर्वेश उर्फ भूरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां बच्ची का मेडिकल हुआ। महिला अस्पताल में बच्ची को भर्ती कर लिया गया। एसपी संजीव सुमन ने बताया कि आरोपी की लोकेशन के आधार पर उसे एक जंगल में घेरने की कोशिश हुई। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। उन्होंने ने बताया कि आरोपी भूरे पर 20 हजार का ईनाम घोषित कर उसके पोस्टर लगाए जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। सीओ सिटी संदीप सिंह की अगुवाई में टीमें छापामार कार्रवाई कर रही हैं।

Next Story