ललितपुर

UP के जिला ललितपुर में पति नीरज कुशवाहा ने ही पत्नी और मासूम बेटी की हत्या की

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2024 7:06 AM GMT
UP के जिला ललितपुर में पति नीरज कुशवाहा ने ही पत्नी और मासूम बेटी की हत्या की
x
पति ने पत्नी और अपनी मासूम बेटी की हत्या खुद ही कर दी।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में 8 जनवरी को रात में एक परिवार में डबल मर्डर की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस घटना में घायल व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि रात डेढ़ बजे 6 बदमाश घुसे और मेरी पत्नी और बेटी की हत्या करके मेरे मुंह में मोजे ठूंस दिए। नगदी–जेवरात लूटकर भाग निकले।

जिला ललितपुर में मां–बेटी की हत्या कर दी गई। मौहल्ला चांदमारी मे 27 साल के नीरज कुशवाहा ने बताया की रात डेढ़ बजे 6 बदमाश उसके घर मे घुसे। वह मोबाइल चला रहा था। दूसरे कमरे मे पत्नी मनीषा( 24) उनकी बेटी निपेक्षा ( 1) की बर्थडे वीडियो बना रही थी। बदमाशों ने पत्नी मनीषा( 24) उनकी बेटी निपेक्षा ( 1) की हत्या कर दी। नीरज के मुंह में मोजे ठूंस दिए।बदमाश नगदी–जेवरात लूटकर भाग निकले।

ललितपुर मे हुए डबल मर्डर की तस्वीर धीरे धीरे साफ हो रही। सीसीटीवी कैमरे मे पिछले 12 घंटे मे किसी के भी घर मे न आने की पुष्टि हुई। कोई लूट भी पति साबित नहीं कर पाया। अब लड़की के परिजनों ने भी नीरज कुशवाहा को ही अपनी बेटी और धैवती का कातिल बताते हुए शक जाहिर किया हैं।

पति नीरज कुशवाहा ने बताया – "रात डेढ़ बजे 6 बदमाश घुसे। पत्नी–बेटी की हत्या कर दी। मेरे मुंह में मोजे ठूंस दिए। नगदी–जेवरात लूटकर भाग निकले"।

यह बात सुनकर पुलिस जांच में जुट गई लेकिन पुलिस के गले यह बात नहीं उतर रही थी कि पत्नी और बेटी को मारने से बदमाशों का मतलब क्या है। पुलिस ने जब सघनता से जांच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला और जब सच सामने आया तो उत्तर प्रदेश के जिला ललितपुर में पति नीरज कुशवाहा ने ही पत्नी और मासूम बेटी की हत्या की थी।

हत्यारोपी नीरज बोला– "मेरी पत्नी सुंदर थी, पूरे दिन Reel बनाती थी। सोशल मीडिया पर लोगों से बात करती थी। मैं उसको छोड़कर भाभी की बहन से शादी करना चाहता था। लेकिन पत्नी विरोध कर रही थी। मैंने क्रिकेट बल्ले से पीट–पीटकर उसे मार डाला। सबको लूट की बात इसलिए बताई, जिससे मुझ पर शक न हो"

Next Story