ललितपुर

मोहब्बत के नशे में चूर सिपाही ने युवती से मांगा नंबर मना करने पर कर दिया ऐसा..

Desk Editor
30 Sep 2022 1:02 PM GMT
मोहब्बत के नशे में चूर सिपाही ने युवती से मांगा नंबर मना करने पर कर दिया ऐसा..
x

एक सड़क छाप मजनू की तरह डायल 112 में गस्त करते हुए घूम रहे सिपाही ने दुकान पर बैठी लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांगा। मना किए जाने पर दुर्व्यवहार करते हुए सिपाही ने उसे अपशब्द कहे। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा मोबाइल नंबर मांगने वाले सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसे ललितपुर के सौजना थाना क्षेत्र का होना बताया जा रहा है। बृहस्पतिवार को हुई घटना के इस वीडियो में एक लड़की अपने पिता की छोटी सी परचून की दुकान पर बैठी हुई थी। उस समय उसके पिता काम करने के लिए खेत पर गए हुए थे। सुबह के तकरीबन 11.00 बजे का समय हुआ होगा कि उसी समय थाना सौजना क्षेत्र की डायल 112 गाड़ी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसकी दुकान के सामने अपनी गाड़ी रोकी।

डायल 112 से उतरे सिपाही ने दुकान पर बैठी लड़की से पूछा कि तुम्हारे पिता और भाई कहां है? बच्ची ने जब पिता के खेत पर जाने की बात कही तो पुलिसकर्मी ने कहा कि तुम फेसबुक आईडी चलाती हो, अपना मोबाइल नंबर दे दो। मना करने पर सिपाही ने लड़की के साथ दुर्व्यवहार करते हुए अपशब्द कह डालें।

इस दौरान हुए शोरगुल की आवाज को सुनकर लड़की का चचेरा भाई मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि हस्तक्षेप करने पर उसके साथ भी सिपाही द्वारा अभद्रता की गई। पीड़ित द्वारा थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की गई। वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने लड़की से मोबाइल नंबर मांगने वाले सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

Next Story