ललितपुर

5 शादियां कर महिला ने हर पति से वसूले रुपये और जेवर, अब हत्या में गिरफ्तार, जानिए पूरी कहानी

Arun Mishra
22 Dec 2020 9:58 AM GMT
5 शादियां कर महिला ने हर पति से वसूले रुपये और जेवर, अब हत्या में गिरफ्तार, जानिए पूरी कहानी
x
मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने महिला रानी के विषय में जो जानकारियां साझा कीं, वह चौंकाने वाली थी.

ललितपुर : उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में सवा महीने पहले घर के बाहर सो रहे ग्रामीण सूरज अहिरवार की हत्या (Murder) के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पता चला है कि पहले पति से हुए बेटे को जमीन नहीं देने के कारण उसकी पत्नी रामकुंवर उर्फ रानी ने ही सूरज के सिर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी थी. यही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठा केस भी दर्ज करवाया. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है. मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने महिला रानी के विषय में जो जानकारियां साझा कीं, वह चौंकाने वाली थी.

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि बीते माह 10 नवम्बर को थाना जखौरा के ग्राम थनवारा में सूरज अहिरवार की रात में घर के बाहर सोते समय पत्थर से सिर पर हमला कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सूरज की पत्नी ने अपने जेठ से पहले पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. जांच दौरान एसओजी और जखौरा पुलिस को पता चला कि सूरज अहिरवार की पत्नी रामकुंवर की 15 वर्ष पहले ग्राम मैरी के वीर सिंह से पहली शादी हुई थी. वह उसके साथ पांच वर्ष तक मैरी थाना नबाबाद में रही.

एक साल पहले ही हुई थी सूरज की शादी

अभी एक साल पहले ही रानी की शादी सूरज अहिरवार से हुई थी और वह अपने पति से उसकी 2 एकड़ कीमती जमीन बेटे के नाम करने की जिद पर अड़ी थी. पति सूरज ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो 10 नवम्बर की रात्रि पत्नी ने पत्थर से सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पत्थर घर के पास ही स्थित बाड़े में छिपा दिया.

महिला ने की हैं 5 शादियां, सभी पतियों को लगाया चूना

पुलिस अधीक्षक के अनुसार महिला की पांच शादियां हुई थीं. वह पतियों से रुपये, जेवरात लेकर वह मायके लौट आती थी और दूसरी जगह शादी कर लेती थी. आरोपी महिला अपने पहले पति से फिर से सम्पर्क में रहने लगी थी, लेकिन जांच में उसका हत्या से सरोकार नहीं निकला.

Next Story