ललितपुर

ललितपुर : किशोरी से रेप केस में आरोपी SHO प्रयागराज से गिरफ्तार

Arun Mishra
4 May 2022 1:13 PM GMT
ललितपुर : किशोरी से रेप केस में आरोपी SHO प्रयागराज से गिरफ्तार
x
प्रयागराज में आरोपी SHO की फोन लोकेशन मिली थी जिसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया।

ललितपुर में 13 साल की किशोरी से रेप का आरोपी थानेदार (SHO) गिरफ्तार हो गया है। ललितपुर के पाली थाने के SHO पर लड़की से दुष्कर्म का आरोप लगा था। आरोप लगने के बाद से थाना अध्यक्ष (SHO) फरार हो गया था और उसको सस्पेंड कर दिया गया था।आरोपी इंस्पेक्टर समेत 6 पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

प्रयागराज में आरोपी SHO की फोन लोकेशन मिली थी जिसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया। इस बात की जानकारी ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने दी।

पाली थाना लाइन हाजिर

ADG जोन भानु भास्कर ने थाना पाली के पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर कर दिया है। इसमें 6 SI, 6 हेड कॉन्स्टेबल, 10 सिपाही, 5 महिला आरक्षी, 1 चालक एक फालोअर शामिल हैं। मामले की जांच झांसी DIG जोगेंद्र सिंह को सौंपी है। ADG ने 24 घंटे में जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं। वहीं पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके साथ ही आरोपी मौसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल में 4 लड़कों ने 3 दिन तक किया रेप

सोमवार को चाइल्ड लाइन की टीम को मां ने बताया कि 22 अप्रैल को चंदन, राजभान, हरिशंकर और महेंद्र चौरसिया किशोरी को बहला-फुसलाकर भोपाल ले गए थे। वहां 3 दिनों तक उसके साथ रेप किया। 25 अप्रैल को पाली कस्बे के थाने में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने किशोरी की मौसी को बुलाकर उसे सौंप दिया। 27 अप्रैल को SHO ने बयान के लिए थाने बुलाया। आरोप है कि जहां देर शाम किशोरी को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 30 अप्रैल को पुलिस ने उसे फिर थाने बुलाया और लड़की को चाइल्ड लाइन भेज दिया गया। जहां चाइल्ड लाइन को पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई।

4 लड़कों में से 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 2 की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने आरोपी थानाध्यक्ष पाली तिलकधारी सिंह सरोज, चंदन, राजभान, हरिशंकर, महेन्द्र चौरसिया और एक महिला के खिलाफ धारा 363, 376, 376B, 120B और पॉक्सो एक्ट के साथ साथ SC एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। SP निखिल पाठक ने बताया कि मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पुलिस ने SHO को भी प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story