ललितपुर

Lalitpur Rape Case: मैं प्रेगनेंट हूं, मेरी भी आवाज सुनिए, ललितपुर रेप केस में आरोपी SHO की पत्नी ने की अब ये अपील

Shiv Kumar Mishra
5 May 2022 5:44 AM GMT
Lalitpur Rape Case: मैं प्रेगनेंट हूं, मेरी भी आवाज सुनिए, ललितपुर रेप केस में आरोपी SHO की पत्नी ने की अब ये अपील
x

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सामूहिक दुष्‍कर्म (Lalitpur Gangrape Case News) की शिकार हुई किशोरी से थाने में रेप मामले में पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है। बुधवार शाम आरोपित एसएचओ तिलकधारी सरोज को भी प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं एडीजी कानपुर जोन ने मामले की जांच डीआइजी झांसी को देकर 24 घंटे में र‍िपोर्ट मांगी गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर पुलिस प्रशासन पर कड़ा हमला बोला।

दूसरी तरफ, मामले में आरोपित एसचओ तिलकधारी सरोज की पत्नी सामने आ गई हैं। उन्होंने अपने पति को पूरे मामले में निदोष करार दिया है। उन्होंने कहा कि राजनीति के तहत हमारे पति को फंसाया जा रहा है। लड़की बार-बार बयान बदल रही है। अपनी उम्र के बारे में भी गलत बात फैला रही है। मैं प्रेग्नेंट हूं। कोई मेरी भी बात तो सुने। एसएचओ की पत्नी ने कानून व्यवस्था पर भरोसा जताया।

आरोपित एसएचओ की पत्नी ने कहा कि हमारे पति को दोषी ठहरा दिया गया है। इस मामले में सही प्रकार से जांच होनी चाहिए। उन्होंने पीड़िता के झूठ बोलने का आरोप लगाया। दरअसल, पाली थाने के एसएचओ तिलकधारी सरोज पर गैंगरेप की पीड़ता को थाने में बुलाकर रेप करने का आरोप लगा है। आरोप है कि किशोरी को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। इस दौरान उसने थाना परिसर में बने अपने कमरे में किशोरी से दुष्‍कर्म किया। एसपी ने आरोपी थानाध्‍यक्ष को सस्‍पेंड कर दिया है, साथ ही पूरा थाना लाइन हाजिर कर दिया गया है।

साभार

Next Story