उत्तर प्रदेश

Lucknow News: रोड पर चलती स्कूटी पर लड़की के साथ रोमांस करना पड़ा भरी, अश्लीलता फैलाने के आरोप में लड़के की हुई गिरफ्तारी

Satyapal Singh Kaushik
18 Jan 2023 2:15 PM GMT
Lucknow News: रोड पर चलती स्कूटी पर लड़की के साथ रोमांस करना पड़ा भरी, अश्लीलता फैलाने के आरोप में लड़के की हुई गिरफ्तारी
x
यह मामला लखनऊ का बताया जा रहा है

राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सामने आया, इस वीडियो में एक युवा कपल चलती स्कूटी पर एक दूसरे को किस करता दिख रहा है। इस मामले में लखनऊ में चलती स्कूटी पर रोमांस करने वाले युवक को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक की पहचान 23 वर्षीय विक्की शर्मा के तौर पर हुई है।

लड़की युवक की गोद में बैठी है

वीडियो में लड़की युवक की गोद में पीछे की तरफ मुंह करके बैठी दिख रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए युवक और युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती नाबालिग है। युवक और युवती पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

लड़की, लड़के को किस कर रही है

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और तत्काल कार्रवाई में जुटी। बता दें कि ये मामला लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है जहां एक लड़का और नाबालिग लड़की ने आपत्तिजनक स्थिति में स्कूटी चलाई, जिसका वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में लड़की ने युवक की गोद में बैठकर उसे गले लगाते हुए किस किया था।

CCTV फुटेज के जरिए हुई पड़ताल

जैसे ही हजरतगंज का ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही हजरतगंज पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी। इस मामले में लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने जानकारी दी की वीडियो में लड़का और लड़की जाते हुए दिखे, जिनकी तफ्तीश करने के लिए दो टीमें लगाई गई है। सीसीटीवी फुटेज देखकर इस मामले में कार्रवाई की गई है।

विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी युवक पर धारा 294, 279 के तहत मामला दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले में नाबालिग युवती के बारे में अब तक किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। बता दें कि इन दोनों का वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया था। बता दें कि इस तरह की हरकत करना ट्रैफिक नियमों का खुल्लेआम उल्लंघन करना होता है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story