लखनऊ

मुख्यमंत्री ने बीसी में अधिकारीयों के कसे पेंच, होली पर प्रधानी चुनाव को लेकर कही बड़ी बात!

Shiv Kumar Mishra
4 March 2020 6:28 AM GMT
मुख्यमंत्री ने बीसी में अधिकारीयों के कसे पेंच, होली पर प्रधानी चुनाव को लेकर कही बड़ी बात!
x

उत्तर प्रदेश में आगामी त्यौहारों को देखते हुए और नागरिकता संसोधन कानून को लेकर चल रह धरना प्रदर्शन को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो घण्टे सभी सीनियर अधिकारी और एडीजी , आईजी, डीआईजी, एसएसपी , एसपी , मंडलायुक्त , जिलाधिकारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग की.

मुख्यमंत्री योगी इस दौरान कानपुर और बिजनौर के जिलाधिकारी पर नाराज भी हुए और उन्हें सख्त हिदायत भी दी. सीएम ने कोरोना के लेकर यूपी के डीएम और स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को सतर्कता बरतने व अलर्ट रहने का आदेश दिया.

2 घंटे की वीसी में मेरठ में स्वाइन फ्लू की सीएमओ की रिपोर्ट पर सख्त हुए. सीएम ने सभी जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षकों को जिलों में कानून व्यवस्था को ठीक करने का निर्देश दिया.

सीएम ने कहा कि होली में कोई बवाल हुआ तो जिले के एसपी-डीएम जिम्मेदार होंगे. क्योंकि प्रधानी के चुनाव से पहले होली में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश भी दिए. सभी एडीजी जोन-आईजी रेंज को जिलों में कैम्प करके स्थानीय विवाद में लिखित में बवाल न करने के लिए पांबन्द किया जाए.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधान के चुनाव से पहले दुश्मनी को लेकर घटनाएँ अक्सर होती हैं. इसलिए प्रधान के कैंडिडेट पर नजर रखा जाए. ताकि किसी भी तरह की अनहोनी होने से पहले उस पर लगाम लगाई जाय.

पूरी जानकारी सूत्रों पर आधारित है

Next Story