लखनऊ

लखनऊ : लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की प्रेमी ने गोली मारकर की हत्या, युवक गिरफ्तार!

Arun Mishra
18 Aug 2023 5:39 AM GMT
लखनऊ : लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की प्रेमी ने गोली मारकर की हत्या, युवक गिरफ्तार!
x
ये पूरा मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के स्थित पैराडाइज़ अपार्टमेंट के सी ब्लॉक से सामने आया है.

लखनऊ : यूपी के राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. राजधानी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के स्थित पैराडाइज़ अपार्टमेंट के सी ब्लॉक से सामने आया है. यहां ऋषभ सिंह भदौरिया नाम का युवक रिया नाम की युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था.

बताया जा रहा है कि युवती कैंट इलाके की रहने वाली थी. वह पिछले कुछ महीनों से ऋषभ सिंह भदौरिया के साथ लिव इन में रह रही थी. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद युवक ने युवकी की गोली मारकर हत्या कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ऋषभ ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ करके घटना के पीछे की वजह तलाशने के लिए जुट गई है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर ADCP शशांक सिंह ने बताया, “युवक लिव इन में रहता था. युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या की है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.”

Next Story