लखनऊ

बीजेपी एमएलसी देवेंद्र सिंह का हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह से घायल एमएलसी को लखनऊ अस्पताल भेजा

Shiv Kumar Mishra
17 Sep 2020 1:35 PM GMT
बीजेपी एमएलसी देवेंद्र सिंह का हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह से घायल एमएलसी को लखनऊ अस्पताल भेजा
x

लखनऊ: बीजेपी एमएलसी देवेंद्र सिंह की कार का एक्सीडेंट हुआ है. यह हादसा नेशनल हाईवे 28 पर रूधौली के पास हुआ. प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया. यह जानकारी डीआईजी / एसएसपी अयोध्या ने जानकरी दी.

जहां एक तरफ आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि बीजेपी के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं जहां पर उनको गंभीर हालातों में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।बताया जा रहा है कि बीजेपी के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ से गोरखपुर जाते समय रुधौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुर्घटनाग्रस्त हो गए जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बीजेपी के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले गए जहां पर तत्काल प्रभाव से हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया।

जब बीजेपी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन का जश्न मना रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के एमएलसी के सड़क दुर्घटना ग्रस्त होने से बीजेपी के कार्यकर्ताओं में मायूसी भी छा गई। आपको बता दें कि सड़क हादसे में घायल हुए एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह गोरखपुर से एमएलसी हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि आज लखनऊ से गोरखपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को देखते हुए उसको मनाने के लिए जा रहे थे। रास्ते मे देवेंद्र प्रताप सिंह ने चाय पीने के लिए अपनी गाड़ी को रुकवाया था और पैदल ही सड़क पार करने लगे थे।इसी दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति तेजी से आया और एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को टक्कर मार दी। जिसके बाद वहा पर एकदम से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सभी लोगों ने मिलकर जल्दी से एमएलसी देवेंद्र प्रताप को उठाया और तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने फौरन ही मौके पर पहुंचकर एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को नजदीकी के हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करा दिया। जहां पर डॉक्टरों ने उनकी सीरियस हालत को देखते हुए लखनऊ रिफर किया है। इस पूरे मामले में अयोध्या के डीआईजी दीपक कुमार ने कहा कि एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को लखनऊ रेफर किया गया है। जिसको देखते हुए उन्होंने खुद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर से लेकर डीसीपी से बात की है। जिससे अच्छी से अच्छी सुविधा और इलाज एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को समय से मिल पाए। वही बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाकर जा रहे थे। और बताया जा रहा है कि गोरखपुर में भी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाते लेकिन बीच में ही हादसे के शिकार हो गए।

Next Story