लखनऊ

मंदिर में सो रहे पुजारी को गलियों में घसीटने के बाद बदमाशों ने कूड़े में फेंका, वारदात CCTV में कैद..

Shiv Kumar Mishra
31 Aug 2023 11:51 AM GMT
मंदिर में सो रहे पुजारी को गलियों में घसीटने के बाद बदमाशों ने कूड़े में फेंका, वारदात CCTV में कैद..
x
बौंद कलां थाना पुलिस ने जगजीत उर्फ जग्गी, अमित उर्फ भिंडी, संदीप भांजा सहित एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के जिला चरखी दादरी के कस्बा बौंद कलां के चंद्रदास धाम मंदिर में सो रहे पुजारी शिव कुंमार नाथ पर देर रात बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया। हमलावरों ने पुजारी को घसीटते हुए गलियों में घुमाया और कूड़े में फेंक दिया, जिससे वह बेहोश हो गया।

बीच-बचाव के लिए आए हमलावरों ने बाबा चांदुदास कमेटी के प्रधान के साथ भी गली-गलौच की और दोनों को मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। बौंद कलां थाना पुलिस ने जगजीत उर्फ जग्गी, अमित उर्फ भिंडी, संदीप भांजा सहित एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि कस्बा बौंद कलां के चंद्रदास धाम में मंदिर कमेटी द्वारा शिवकुमार नाथ उर्फ कुकू महाराज को पुजारी रखा हुआ है। देर रात वह मंदिर में सो रहा था, इसी दौरान गांव के ही निवासी कुछ युवक मंदिर में पहुंचे और उस पर लाठियों से हमला कर दिया। हमलावरों ने पुजारी को मंदिर से घसीटते हुए गलियों में घुमाया और कूड़े में फेंक दिया।

इसी दौरान बाबा चांदुदास मंदिर के कमेटी प्रधान गली में पहुंचा तो उसे भी गालियां देते हुए दोनों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। हमले में घायल पुजारी को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुजारी को घसीटते हुए की वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

Next Story