लखनऊ

फिर चली यूपी तबादला एक्सप्रेस, कई अधिकारी इधर से उधर..

Desk Editor
25 Aug 2021 5:55 AM GMT
फिर चली यूपी तबादला एक्सप्रेस, कई अधिकारी इधर से उधर..
x
आईपीएस अधिकारी तनूजा श्रीवास्तव को अपर पुलिस महानिदेशक लोक शिकायत पुलिस महानिदेशक कार्यालय से अपर पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण लखनऊ पद पर तैनात किया गया है

लखनऊ : यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में नौकरशाही में बड़े फेरबदल रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को गृह विभाग ने कुल 13 आईपीएस अफसरों का तबादला किया है। पहले दो आईपीएस और फिर उसके बाद 11 आईपीएस की तबादले की लिस्ट गृह विभाग की तरफ से जारी की गई। साथ ही पीसीएस संवर्ग के 14 के अफसरों के भी गृह विभाग ने ट्रांसफर किए हैं।

1990 बैच की पहले की जारी ट्रांसफर लिस्ट के मुताबिक ..

आईपीएस अधिकारी तनूजा श्रीवास्तव को अपर पुलिस महानिदेशक लोक शिकायत पुलिस महानिदेशक कार्यालय से अपर पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण लखनऊ पद पर तैनात किया गया है। तो वहीं इसी 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी दीक्षा शर्मा को मुजफ्फरनगर जिले से गाजियाबाद जिले में अपर पुलिस अधीक्षक (क्राइम) के पद पर तैनात पोस्टिंग की गई है। इसी तरह गृह विभाग की ओर से जारी लबादला लिस्ट के अनुसार नरेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस अधीक्षक सुरक्षा से पुलिस अधीक्षक विधि प्रकोष्ठ पुलिस मुख्यालय में नियुक्त किया गया है।

अनिल कुमार पांडेय को सेनानायक 28वीं वीहिनी पीएससी इटावा से सेनानायक 36वीं वाहिनी पीएससी वाराणसी और सुशील शुक्ला को पुलिस अधीक्षक लाजिस्टिक से पुलिस अधीक्षक डायल 112 बनाया गया है।

Next Story