लखनऊ

अखिलेश यादव 5 अगस्त को लखनऊ में चलाएंगे साइकिल, इन 6 मुद्दों पर सरकार को घेरेंगी

सुजीत गुप्ता
3 Aug 2021 11:59 AM GMT
अखिलेश यादव 5 अगस्त को लखनऊ में चलाएंगे साइकिल, इन 6 मुद्दों पर सरकार को घेरेंगी
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक बार फिर साइकिल की सवारी करने जा रहे हैं. इस बार लखनऊ से इसका आगाज होगा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 5 अगस्त को लखनऊ में साइकिल यात्रा निकालेंगे. वह 6 प्रमुख मुद्दों को लेकर साइकिल चलाएंगे. इनमें महंगाई, किसान, बेरोजगार, आरक्षण, भ्रष्टाचार और आजम खान पर कार्रवाई प्रमुख मुद्दा रहेंगे.

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया है कि अखिलेश यादव बेलगाम महंगाई, किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, आरक्षण पर "संघी प्रहार", चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, आजम खान को जेल मुद्दों पर भाजपा की "डबल इंजन" सरकार के खिलाफ 5 अगस्त को लखनऊ में साइकिल यात्रा निकालेंगे.

समाजवादी पार्टी के मुताबिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी आंदोलन के नेता जनेश्वर मिश्र के जन्मदिवस पर आगामी पांच अगस्त को प्रदेश के प्रत्येक जनपद की तहसील स्तर पर ''समाजवादी साइकिल यात्रा'' निकाली जाएगी। यह साइकिल यात्रा 5 से 10 किलोमीटर तक चलेगी। जनेश्वर मिश्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री थे। लखनऊ में गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क उनकी स्मृति में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में विकसित किया गया था।


Next Story