लखनऊ

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग

सुजीत गुप्ता
28 Jun 2021 6:30 AM GMT
यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग
x
सपा इसके जरिये लोगों के बीच जाकर प्रदेश सरकार की कमी और अपनी सरकार बनाने के लिये जनता से अपील कर रही है.

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिये अब एक साल से भी कम का वक्त बचा है.जिसको लेकर हर पार्टीयां तैयारी में लग गई है इस बीच समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर एक वीडियो लॉन्च किया है. इसे सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'सुख दुख में साथ निभाया है, सुख दुख में साथ निभाएंगे.'

इस वीडियो में सपा ने कोरोना काल के दौरान लोगों को परेशान होते हुये दिखाया है. साथ ही यूपी की योगी सरकार की उस दौरान तमाम कमियां दिखाने की कोशिश की गई है. वहीं, वीडियो में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद करते दिखाया है. एक तरह से सपा इसके जरिये लोगों के बीच जाकर प्रदेश सरकार की कमी और अपनी सरकार बनाने के लिये जनता से अपील कर रही है.

यूपी में भाजपा कि सरकार है लेकिन जिस तरह से दिल्ली से लखनऊ तक बैठकों का दौर शुरु हुआ की यूपी की राजनीति सियासत गर्मा गई। पिछले दिनों बासपा ने यूपी और उत्तराखण्ड में बगैर गंठबंधन के चुनाव करने कि घोषणा कि है। लेकिन समाजवादी पार्टी भी छोटे-छोटे दलों के साथ 2022 के लिए गठबंधन की संभावना तलाश रही है वही असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में 100 सीटों पर लड़ने का ऐलान कर दिया है.

Next Story