लखनऊ

लखनऊ से नीट परीक्षा के सॉल्वर गैंग में शामिल एक और डॉक्टर गिरफ्तार

Sakshi
13 Jan 2022 1:05 PM GMT
लखनऊ से नीट परीक्षा के सॉल्वर गैंग में शामिल एक और डॉक्टर गिरफ्तार
x
साल्वर के जरिए नीट परीक्षा पास कराने वाले गिरोह में शामिल एक और डॉक्टर को सारनाथ पुलिस और कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।

साल्वर के जरिए नीट परीक्षा पास कराने वाले गिरोह में शामिल एक और डॉक्टर को सारनाथ पुलिस और कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि गिरफ्तार डॉक्टर ओमप्रकाश सिंह लखनऊ के काकोरी थाने के वसन्त कुंज के आम्रपाली का रहने वाला है। उसको लखनऊ से ही गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वाराणसी में सबसे पहले मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पटना निवासी डॉक्टर समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया कि वह पहले भी ठाकुरगंज और काकोरी थाने से जेल जा चुका है। साथ ही पूछताछ में डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि वह अपने साथी डॉ शरद सिंह, डॉ. ओसामा, डॉ.अफरोज के माध्यम से वाराणसी के कन्हैयालाल के संपर्क में था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीट परीक्षार्थियों के फॉर्म भरवाए थे। नीट परीक्षार्थियों के लिए सॉल्वर पीके उर्फ नीलेश और पटना के विकास कुमार उपलब्ध कराते थे। उसके कब्जे से विभिन्न परीक्षाओं से संबंधित प्रवेश पत्र, ओएमआर शीट, कैंडीडेट्स के विभिन्न विभिन्न राशियों के चेक व अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं। नीट परीक्षा से संबंधित एक शिकायतकर्ता की तहरीर पर गैंग के सदस्यों के विरुद्ध नया मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story