लखनऊ

शिक्षामित्रों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने दिया ये जबाब!

Shiv Kumar Mishra
23 Jan 2023 12:49 PM GMT
शिक्षामित्रों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने दिया ये जबाब!
x

लखनऊ :शिक्षा मित्रों की समस्या को लेकर उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार शुक्ला लगातार प्रदेश के बड़े बड़े नेताओं और अधिकारीयों के साथ मुलाकात कर अपना मांग पत्र दिया। जिस पर विधानसभा अध्यक्ष और विधान परिषद के सभापति ने आश्वाशन दिया कि हम जल्द मुख्यमंत्री जी से मिलकर बात करेंगे और न्याय दिलाने की प्रयास करेंगे।

शिवकुमार शुक्ला ने बताया, बेसिक शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार लखनऊ के अनुपस्थिति में उनके कार्यालय में मांग पत्र प्रेषित किया। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष उत्तर प्रदेश शासन सभापति विधान परिषद उत्तर प्रदेश शासन प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा उत्तर प्रदेश शासन को मिलकर के शिक्षामित्रों की समस्याओं से संबंधित मांग पत्र प्रस्तुत कर अपनी बात रखी।


शिवकुमार शुक्ला ने बताया, जिस पर विधानसभा अध्यक्ष व विधान परिषद के सभापति द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर के शिक्षामित्रों के समस्याओं के निदान के संबंध में आश्वासन दिया और प्रमुख सचिव दीपक कुमार जी के द्वारा पत्र पर पत्रावली प्रस्तुत करने का निर्देश जारी किया गया मुझे आशा नहीं अभी पूर्ण विश्वास है कि यदि शिक्षामित्रों की एकता बनी रही तो यह बस निश्चित रूप से सफलताओं का वर्ष होगा और हमारी समस्याओं का निदान होगा हमारे जीवन को सुरक्षित और संरक्षित सरकार द्वारा कर दिया जाएगा आप सब से अपेक्षा है कि संगठन का सहयोग करें और कदम से कदम मिलाकर चलने का प्रयास करें धन्यवाद साथ में सुशील यादव महामंत्री उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ हरनाम सिंह जी वरिष्ठ पदाधिकारी संगठन लखनऊ उपस्थित रहे।

Next Story