लखनऊ

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में 5 सीट पर चुनाव लड़ने का पूरा अवसर प्राप्त होगा

Shiv Kumar Mishra
12 Feb 2024 10:39 AM GMT
OP Rajbhar attacked Shivpal Yadav and Akhilesh Yadav and said a big thing
x

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर बोला जोरदार हमला

Big statement by Omprakash Rajbhar, will get full opportunity to contest elections on 5 seats under the leadership of Prime Minister Modi and Amit Shah.

देश में कुछ ही दिनों बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में उमीदवार की तरफ से टिकट कों लेकर जोर आजमाइश तेज़ हों चुकी हैं। इसी क्रम में एनडीए के साथ 2024 लोकसभा चुनाव में मैदान में उतर रहे ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश से सीटों को लेकर अपनी प्राथमिकता जाहिर की है। उन्होंने कहा की हमने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से यूपी में पांच और बिहार में दो सीट की मांग की है और हमें पूरा भरोसा है कि हमें प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में 5 सीट पर चुनाव लड़ने का पूरा अवसर प्राप्त होगा।

उत्तर प्रदेश और बिहार की सीटों पर चुनाव लड़ने को लेकर जब एबीपी लाइव ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि हमने उत्तर प्रदेश में तीन सीट और बिहार में दो सीट की मांग की है और आगामी लोकसभा चुनाव में हम प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में एनडीए के सहयोगी दल के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अयोध्या, गोरखपुर अंबेडकरनगर सहित उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों के चुनावी प्रचार में लगे ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम यूपी के 80 और बिहार की 40 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं। लेकिन हमारी प्राथमिकता है कि हमें पूर्वांचल सीटों पर चुनाव लड़ने का अवसर मिले। गाजीपुर, चंदौली, आजमगढ़, जौनपुर, गोरखपुर, वाराणसी से सटे कोई भी जिले से टिकट मिले लेकिन हम चाहते हैं कि हमें पूर्वांचल से टिकट मिले।

समाजवादी पार्टी और आरएलडी के खींचातानी को लेकर सुभासपा प्रमुख ने कहा कि हमने पहले भी कहा है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव खुद पूरी तत्परता से नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में जुटे हैं। वह दिनभर बयान बाजी करते हैं और रात में गुलदस्ता भेंट करने के लिए कार्यालय पहुंचते हैं। इसलिए विपक्ष इस बार बिल्कुल भी एनडीए के खिलाफ कहीं दिखाई नहीं देता। नरेंद्र मोदी जी और माननीय अमित शाह जी के नेतृत्व में एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।

Next Story