लखनऊ

अभी अभी बीजेपी ने किया बड़ा ऐलान, यूपी में 1-15 अप्रैल तक आयोजित होंगे Y-20 चौपाल, जिससे बीजेपी से जोड़े जाएंगे युवा

Shiv Kumar Mishra
4 April 2023 12:20 PM GMT
अभी अभी बीजेपी ने किया बड़ा ऐलान, यूपी में 1-15 अप्रैल तक आयोजित होंगे Y-20 चौपाल, जिससे बीजेपी से जोड़े जाएंगे युवा
x

भारतीय जनता पार्टी युवाओं को जोड़ने के लिए अब एक नया प्रयास शुरु कर दिया है. इसकी जिम्मेदारी भाजपा युवा मोर्चा को दी गई है. इसी क्रम में बीजेपी युवाओं को जोड़ने के लिए Y-20 चौपाल का आयोजन करेगी. Y-20 चौपाल अभियान 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक संचालित हो रहा है. प्रत्येक जिले में 350-400 चौपाल व ई-चौपाल आयोजित करने का लक्ष्य रखा गया है.

इसको लेकर 98 संगठनात्मक जिलों में ये चौपाल लगाने की योजना है. इन कार्यक्रमों में समाज के विद्वान व प्रतिष्ठित लोग मुख्य वक्ता के रूप में ज़िलों में पहुँचेंगे. कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा स्तर पर ग़ैर राजनीतिक तरीक़े से किया जाएगा. सभी क्षेत्र के युवा को जोड़कर एक चौपाल लगाई जाएगी.

इन चौपालों में कोई भाषण नहीं होगा. कोई राजनीतिक बात नहीं होगी. बीजेपी युवाओं से संपर्क करने के बाद उनको पार्टी में जोड़ने का प्रयास करेगी. इसको लेकर अब पूरे प्रदेश में तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है. शीघ्र ही इस कार्यक्रम को जमीनी स्तर पर उतारने की योजना है.

बता दें कि बीजेपी पूरी तरह से लोकसभा चुनाव में उतर चुकी है वहीं विपक्ष अपने एक होने का रोना रोता नजर आ रहा है. बीजेपी चुनाव को युद्ध और रणभूमि की तरह लड़ती है. इसीलिए बीजेपी चुनाव में जीत का लक्ष्य प्राप्त करती है।

Next Story